AligarhCrimeNews : पुलिस ने पकड़े 7 चोर व लुटेरे, माल बरामद | thekhabarilaal

 

विभिन्न स्थानों से पुलिस ने पकड़े सात चोर व लुटेरे 

आरोपियों से मिला सामान 

पुलिस ने सभी को कोर्ट में किया पेश, जेल भेजा 

 

यूपी के जिला अलीगढ़ में पुलिस ने विभिन्न स्थानों से सात चोर और लुटेरों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी और लूट का सामान भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने कई घटनाओं को कबूल किया है। इनके खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। पुलिस इनके बारे में अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है।

ये खबर भी पढ़ें : https://thekhabarilaal.com/amunews-professor-rajeev-lochan-shukla-used-to-give-respect-to-his-opponents-as-well-professor-aleem/

हरदुआगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए 4 चोर

हरदुआगंज थाना पुलिस के मुताबिक गांव बैराम गढ़ी पुलिया के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में इन्होंने अपनी पहचान प्रवीण पुत्र दिनेश निवासी गांव मोरथल थाना हरदुआगंज, सौरव पुत्र कांति प्रसाद निवासी गांव मोरथल, अजय पुत्र राजकुमार उर्फ लाला निवासी गांव मोरथल और शाहिद कबाड़ी पुत्र गुलशेर निवासी हैबतपुर नगरिया थाना अतरौली के रूप में बताई ।

वीडियो न्यूज़ : https://youtube.com/shorts/0RdGI_LQmpc?feature=share

पुलिस के मुताबिक इनके पास से चोरी की चार प्लेट ब्रास और दो लोहे के गाटर के टुकड़े तथा एक ब्रास प्लेट और ₹2200 नगद मिले हैं। बरामद माल के संबंध में थाने पर पिछले दिनों चोरी का मुकदमा पीड़ित के द्वारा दर्ज कराया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रवीण और सौरभ के खिलाफ तीन तीन मुकदमे और अजय के खिलाफ दो मुकदमे चोरी के दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अशोक रवि चंद्रावल, एसआई संजीव कुमार मौर्य, प्रदीप कुमार, कांस्टेबल अभिषेक कुमार और ईश्वर सिंह शामिल रहे ।

 

मडराक थाना पुलिस ने पकड़े दो लुटेरे

दूसरा मामला थाना मडराक क्षेत्र से जुड़ा है । यहां पर थाना पुलिस ने दो लुटेरों को चिरोलिया रेलवे फाटक वाले रोड के पास से गिरफ्तार करने का दावा किया है । पुलिस के मुताबिक पूछताछ में इन्होंने अपनी पहचान सूर्य प्रताप पुत्र कुशल पाल और आलोक पुत्र पिंटू निवासी गांव महुआ थाना इगलास के रूप में बताई है। इनके पास से एक लूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ है । बरामद मोबाइल के संबंध में थाने पर मुकदमा पूर्व से पंजीकृत है । गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई यशपाल राणा, कॉन्स्टेबल राहुल और आशीष शामिल रहे ।

जवां थाना पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर

इधर तीसरा मामला थाना जवां क्षेत्र से जुड़ा हुआ है । थाना पुलिस चाऊ पुर नहर के पास मौजूद थी । तभी एक आरोपी को बाइक सहित पकड़ लिया। इसने पूछताछ में अपनी पहचान लव कुश पुत्र जोगेंद्र सिंह निवासी गांव नगला महा सिंह थाना सिकंदरा राऊ, जनपद हाथरस के रूप में दी । पुलिस का दावा है कि इसके पास से बरामद बाइक चोरी की है । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया। वहीं गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई दिनेश कुमार, कांस्टेबल गौरव कुमार और सनीश कुमार शामिल रहे ।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: