Crime News : ट्रेनों में गांजा तस्करी करने वाले अलीगढ़ के तीन आरोपी पकड़े | thekhabrilaal

ट्रेनों में गांजा तस्करी करने वाले तीन आरोपी पकड़े 

दस किलो गांजा मिला – पुलिस 

सरकुलेटिंग एरिया से पकड़ने का पुलिस का दावा  

विशाखापट्टनम से ला रहे थे गांजा  

यूपी के जिला मथुरा में जीआरपी थाना पुलिस ने सर्कुलेटिंग एरिया से 3 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है । पुलिस के मुताबिक इनके पास से 10 किलो गांजा भी बरामद हुआ है । आरोपी जनपद अलीगढ़ के रहने वाले हैं । पुलिस ने तीनों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया यहां से जेल भेज दिया है पुलिस इनके बारे में अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है ।

 

जीआरपी मथुरा पुलिस ने पकड़े अलीगढ़ के तीन गांजा तस्कर

प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सैना थाना जीआरपी के नेत्रत्व में गठित टीम द्धारा रेलवे स्टेशन मथुरा से ट्रेनों के माध्यम से योजनाबद्ध तरीके से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान पुलिस को इनके पास से 10 किलो गाँजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत डेढ़ होगी। पुलिस पूछताछ में अपनी पहचान आरोपियों ने आसिफ पुत्र कल्लन, आरिफ मलिक पुत्र अहमद और मोहम्मद आसिफ पुत्र सिराजुद्दीन निवासी गण निवासी गोण्डा रोड सकूर डाक्टर वाली गली, थाना रोरावर जनपद अलीगढ़ के रूप में बताई ।

 

ये खबर भी पढ़ें : https://thekhabarilaal.com/amu-news-programs-were-organized-regarding-the-amrit-mahotsav-of-independence/

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पूछताछ में कबूल किया कि हम लोग साथ मिलकर अपने मुनाफे के लिए विशाखापट्टनम से गाँजा लेकर आते हैं । फिर इसकी छोटी-छोटी पुड़ियाँ बना कर अपने आस-पास के इलाके में नशा करने वाले लोगों को बेच देते हैं । जिससे हम लोगों को काफी मुनाफा हो जाता है। जो पैसा मिलता है उससे हम लोग अपने शौक पूरे करते हैं। हम लोग मथुरा रेलवे स्टेशन पर उतर कर बस पकडने के लिए रेलवे स्टेशन से बाहर आ रहे थे, तभी पुलिस ने हमें पकड़ लिया।

वीडियो न्यूज़ : https://youtube.com/shorts/0RdGI_LQmpc?feature=share

वहीं, गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई नीरज कुमार मातोडकर, अचल सिह आर पी एफ, हैड कॉन्स्टेबल लोकेश कुमार, संजेश कुमार, सोनवीर, अजयपाल मीना आर पी एफ, व कॉन्स्टेबल सतीश कुमार आर पी एफ शामिल रहे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: