मथुरा रोड पर दो बाइको की भिड़ंत में युवक की मौत, पत्नी सहित 3 घायल

उत्तरप्रदेश

.दो बाइकों में आमने सामने की हुई टक्कर में युवक की मौत

.मथुरा रोड स्थित गांव सहारनपुर पुलिया पर हुआ हादसा

जनपद अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके में मथुरा रोड पर दो बाइको में टक्कर हो गई। हादसे में पत्नी की दवा लेने के लिए मथुरा जा रहे एक युवक की मौत हो गई, जबकि पत्नी, साली और दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

 

 

जानकारी के अनुसार, थाना मडराक इलाके के गांव मनोहरपुर कायस्थ निवासी 33 वर्षिय गिर्राज बघेल पुत्र विशंबर सिंह बघेल की शादी सात महीने पहले पलवल की रहने वाली सपना के साथ हुई थी। रविवार को गिर्राज अपनी पत्नी सपना व साली ज्योति को साथ लेकर बाइक से दवा दिलाने के लिए मथुरा जा रहा था। उसकी बाइक मथुरा रोड स्थित गांव सहारनपुर पुलिया के के पास पहुँची थी। तभी सामने से रॉन्ग साइड से आ रहे दूसरे बाइक सवार ने सामने से गिर्राज की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बाइको पर सवार सभी लोग घायल हो गए।

 

 

हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां से डॉक्टर ने एक की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान गिर्राज की मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल बाइक सवार हरपाल पुत्र टोटा निवासी जटपुरा थाना मथुरा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, मृतक की पत्नी व साली का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक पांच भाईयों में सबसे छोटा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: