मकान का बरामदा गिरने मची खलबली, बड़ा हादसा टला

उत्तरप्रदेश

अलीगढ़ जिले के थाना विजयगढ़ इलाके के गांव गांगरौल में एक मकान का बरामदा अचानक भरभरा कर गिर पड़ा। मलबे में दबने से परिवार बाल बाल बच गया।

 

जानकारी के अनुसार, गांव गांगरोल में तीन भाई नरसिंह, राजकुमार, बल्लू का मकान बना हुआ है। मकान में पांच कमरे बरामदा बने हुए हैं। सामने भी कमरा बरामदे बने हुए हैं । जबकि बीच में आंगन बना हुआ है। जिनमें दो भाई दूध का काम करते हैं। रात्रि में काम निपटा कर घर पहुंचे और बरामदे में जैसे ही बाइक खड़ी कर बाहर निकले, तभी अचानक बरामदा गिर गया । घटना से घर में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य इधर-उधर भागने लगे । गनीमत यह रही किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हुई। रात्रि में भारी कोहरा होने के कारण भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए। जहां एक गाय की बछिया दबी हुई थी।

लोगों ने बछिया को जैसे तैसे बाहर निकाला। नरसिंह ने बताया बरामदा गिरने की कोई उम्मीद नहीं थी। सभी लोग आराम से रह रहे थे। लेकिन सभी लोग बाल बाल बच गए। उस समय घर की सभी महिलाएं बाहर ही भोजन बना रही थी । बच्चे भी बाहर वाले कमरों में थे। इधर, घटना की सूचना पर हल्का लेखपाल ने पहुंच कर जांच पड़ताल कर प्रशासन को सौंप दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: