अलीगढ़ में बेखोफ बदमाशों ने लूट व हत्या की वारदात को दिया अंजाम

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के सरोज नगर में पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर शुक्रवार को दिनदहाड़े ज्वेलर्स के घर में घुसे बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और मोके से फरार हो गए। घटना के वक्त महिला घर पर अकेली थी। वारदात की खबर एक महिला रिश्तेदार के घर पहुंचने पर हुई। महिला बाथरूम में अचेत पड़ी हुई थी। घनी आबादी में हुई लूट व हत्या की वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार, सरोज नगर गली नंबर पांच में रहने वाले कुलदीप वर्मा की नौरंगाबाद में कुलदीप ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। शुक्रवार को कुलदीप अपनी दुकान पर गए थे। घर पर 45 वर्षीय पत्नी कंचन वर्मा अकेली थीं। दोपहर के वक्त घुसे बदमाशों ने घर में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। विरोध पर बदमाशों ने गीजर के पाइप से कंचन का गला दबाकर हत्या कर दी और माल लूटकर मोके से फरार हो गए। लगभग चार बजे कंचन की एक महिला रिश्तेदार घर पहुंची। आवाज लगाने पर कोई जबाव नहीं मिला। दरवाजा खुला हुआ था। वह अंदर पहुंची तो बाथरूम में कंचन अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी । जबकि घर में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। यह देख महिला की चीख निकल गई।

इधर, चीख़ पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने महिला के पति को जानकारी दी और कंचन वर्मा को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे । जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े हुई लूट व हत्या की वारदात की पड़ोेसियों को कानों- कान खबर तक नहीं मिली। महिला की दो बेटियों व बेटे की शादी हो चुकी है। बेटा माता-पिता से अलग रहता है।

उधर, वारदात की सूचना पर इलाका पुलिस के अलावा एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी क्राइम डा. अरविंद कुमार समेत तमाम अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: