ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की दर्दनाक मौत और 3 घायल

यूपी के जिला मथुरा में शनिवार की भोर में भीषण हो गया। थाना राया इलाके में कोयल रेलवे फाटक के पास ट्रक में पीछे से कार जा घुसी। हादसे में कार में सवार दो युवतियों समेत चार लोगों की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही हादसे की सूचना मृतको व उनके घायल साथियो के परिजनों को दी।

जानकारी के अनुसार, कार सवार लोग जनपद बदायूं रहने वाले थे, जोकि राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। अलीगढ़-मथुरा रोड पर कोयल रेलवे फाटक के पास इनकी कार सामने चल रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में कार सवार 18 वर्षीय रोहित, 20 वर्षीय सिमरन, 15 वर्षीय काजल और मनीष की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, हादसे में नीलम, प्रभाकर और कार चालक अमरपाल सिंह घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ लग गई। उन्होंने पुलिस कन्ट्रोल रूम को हादसे की खबर दी। सूचना पाकर पहुंची राया थाना पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतको के शवों को कब्जे में लवकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। इधर, पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों के सूचना दे दी है। ट्रक को कब्जे में लिया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: