अलीगढ़ में ट्रेन से कटकर दो युवकों की दर्दनाक मौत

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के बरौला जाफराबाद रेलवे पुल के पास दिल्ली -कानपुर रेलवे लाइन पर हावड़ा-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आकर दो युवको की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेन कई मिनट तक खड़ी रही और इंजन में फंसे मलबे को निकालने के बाद गंतव्य को रवाना किया गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। देर रात तक शिनाख्त कराने के प्रयासों में पुलिस जुटी हुई है।

थाना बन्नादेवी निरीक्षक धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि गुरुवार देर शाम दो युवक बरौला जफराबाद रेलवे पुल के नीचे से रेलवे लाइन को पार कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसी वक्त वहां से दिल्ली से कानपुर की तरफ जा रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में दोनों युवक आ गए। हादसे में दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। कंट्रोल रूम की सूचना पर इलाका पुलिस के अलावा जीआरपी, आरपीएफ मोके पर पहुंच गई। ट्रेन के इंजन में फंसे मलबे को निकालने के बाद रवाना किया।

मृतक युवको की उम्र करीब 30 से 35 के बीच रही होगी। देखने से मजदूर लग रहे हैं। एक युवक ने सफेद शर्त व काली पेंट व दूसरे ने सफेद शर्त पहनी है। शवो को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस शिनाख्त में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: