अलीगढ़ : रेलवे पुल के पिलर पर चढ़ा युवक, मची खलबली ?जानिए क्या है पूरा मामला

 

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क इलाके के मीनाक्षी रेलवे पुल के पिलर पर मंगलवार को परिजनों की डांट से नाराज युवक चढ़ गया । देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई । सूचना पाकर जीआरपी और फायरबिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई । कड़ी मशक्कत के बाद युवक को पिलर से नीचे उतारा। तब जाकर जीआरपी टीम ने राहत की सांस ली ।

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना इलाके के मैरिस रोड निवासी एक युवक नशे का आदी है । पुलिस के मुताबिक रोजाना की तरह सोमवार की रात किशोर नशे की हालात में घर पर पहुंच गया । इस पर परिजनों ने उसे डांट दिया । परिजनों की डांट से नाराज किशोर मंगलवार को मीनाक्षी पुल के पिलर पर आत्महत्या के इरादे से चढ़ गया । नजारा देख राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई । खबर पाकर जीआरपी व दमकल टीम मौके पर पहुंच गई । जैसे तैसे दमकल कर्मियों ने युवक को पिलर से नीचे उतारा और जीआरपी थाने ले गए ।

पुलिस पूछताछ के बाद युवक के परिजनों को थाने बुला लिया । इसके बाद आगे से ऐसी गलती न करने की हिदायत देकर युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया । इधर, जीआरपी थाना प्रभारी अब्दुल मुइज खान ने परिजनों की डांट से नाराज एक युवक पिलर पर चढ़ गया था । बाद में उसको समझा बुझाकर नीचे उतार लिया था । युवक परिजन भी थाने आ गए थे । बाद में उस को परिजनों के सुपुर्द कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: