अलीगढ़ : घर से ले जाकर युवक को कार सवारों ने मारी गोली ? PRV ने अस्पताल में भर्ती कराया, जानिए क्या है पूरा मामला

UP के जिला के थाना पिसावा इलाके के गांव भदियार के पास नहर के पुल पर आपसी रंजिश के चलते दो हमलावरों ने एक युवक को गोली मार दी और हमलवाकर मौके से फरार हो गए। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है । पुलिस मामले की जांच में जुट में जुटी है।

 

जानकारी के मुताबिक, घायल युवक थाना जवां इलाके के गांव दाऊपुर का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में अपना नाम प्रवीण गौतम पुत्र सुखराम बताया है। उसने बताया कि मंगलवार को जेवर के दो युवक उसको प्रॉपर्टी दिखाने के लिए एक कार में बैठा कर लाए गए थे। आरोप है कि चंड़ौस में शराब पिलाने के बाद पिसावा के गांव भदियार के रास्ते उसे जेवर ले जा रहे थे। इसी दौरान एक आरोपी ने पीड़ित को गोली मार दी और नहर में फेंकने लगे। इस बीच किसी तरह पीड़ित युवक जान बचाकर दौड़ा तो आरोपियों ने उस पर एक और फायर झोंक दिया। किसी तरह युवक गांव भदियार पहुंचा और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 112 की पीआरवी 0768 आनन-फानन में घायल को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल ले गए और उपचार हेतु भर्ती करा दिया गया है।

इधर, घायल का मोबाइल आरोपी अपने साथ ले गए और उसकी जेब में रखें एक सौ तीस रुपये छोड़ गए। हमलवाकर घटना के बाद से फरार हो गए हैं। इंस्पेक्टर जीतेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते घटना हुई है। घायल व हमलावर दोनों ही शातिर किस्म के व्यक्ति हैं। घायल युवक के खिलाफ थाना खुर्जा (बुलंदशहर) में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम आरोपियो की तलाश में जुटी है। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: