अलीगढ़ : पनीर कारोबारी को बाइक सवारों ने मारी गोली, हालत गम्भीर ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा इलाके के गांव सुखरावली स्थित आश्रम के पास बाइक सवार युवक पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी। गोली युवक के पेट व पीठ में लगी हैं। जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घायल को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां से परिजन उसे रेफर कराकर आगरा ले गए। वहां भी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । साथ ही हमलावरों को भी तलाश में पुलिस टीम जुटी है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

इंस्पेक्टर महुआखेड़ा विनोद कुमार ने बताया कि हरदुआगंज थाना इलाके के गांव किढारा का रहने वाला मोहन सिंह पनीर का कारोबार करता है। पिछले कुछ समय से काम बंद कर रखा है। मोहन सिंह के अनुसार गुरुवार अपने एक परिचित से मिलने बाइक से गांव सुखरावली गया था। आरोप है कि जैसे ही आश्रम के पास पहुंचा, तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने उसे घेर लिया और उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी।

गोली छाती व पेट में लगने से मोहन सिंह बाइक से गिर गया और खून से लथपथ हो गया। इस बीच शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए और हमलावर वहां से भाग गए। आनन फानन में उसको जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन उसकी हालत गम्भीर देख डॉक्टर ने जेएन मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया।। जहां से परिजन उसको आगरा के निजी अस्पताल में ले गए।

 

इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले में मोहन सिंह के बहनोई श्यामवीर सिंह ने अज्ञात हमलवाकरो के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। जांच कर हमलावरों को जल्द पकड़ा जाएगा। संभावना है कि कारोबार में लेन-देन को लेकर रंजिश में गोली चलाई गई है। घटना को लेकर हर पहलू की जांच की जा रही है। हमलावरों को तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: