अलीगढ़ :मुसलमान शब्द सुनते ही सरिया से पीटा फेरी वाला ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव ल्होर्रा में एक फेरी वाले को उसी की सरिया से पीट पीटकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने पीड़ित से उसका नाम पूछा था और मुस्लिम नाम पता चलते ही उसको जमकर पीटा। पीड़ित की सूचना पर डायल 112 की पीआरवी मौके पर पहुंच गई।

 

जानकारी के मुताबिक, थाना रोरावर इलाके की जलालपुर चौकी वाली गली निवासी अफरोज खां गांव गांव गली गली में कवाड़ खरीदने की फेरी लगाते हैं। रविवार को फेरी लगाने थाना लोधा के गांव ल्होर्रा पहुंच गये । वह गलियों में घूम ही रहे थे कि, तभी आरोपी दो युवक वहां आ धमके। उन्होंने फेरी वाले से पता पूछने के साथ नाम पूछा । आरोप हैं कि मुस्लिम शब्द सुनते ही आरोपियों ने फेरी वाले की ही सरिया से लेकर उसकी बेरहमी पिटाई कर दी । पीड़ित जैसे तैसे जान बचाकर गांव बाहर पहुंचा और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

 

मौके पर पहुंची डायल 112 की पीआरवी 0743 घायल  पीड़ित को थाने लेकर पहुंची। पीड़ित ने हमलावरों के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है।वहीं, पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस जल्द खुलासे के दावा कर रही है।

––————-–—————————————————

प्रेमिका सहित उसकी बेटी और दामाद के खिलाफ हत्या की FIR दर्ज ?
अलीगढ़ : थानां गांधीपार्क के डोरी नगर में रहने वाले राजमिस्त्री की हत्या के मामले में रविवार को पुलिस ने महिला और उसके दामाद व बेटी के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली । पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी । मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है । जिसकी जानकारी मृतक के परिजनों को पिछले कई साल से थी।

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला डोरी नगर के रहने वाले 55 वर्षीय नीरज सिंह राजमिस्त्री थे । बीते शुकवार की देर शाम नीरज घर से बाइक लेकर घर से निकला था और उसके पास रुपये भी थे। लेकिन इसके बाद घर वापस नहीं लौटा । रात करीब 11 बजे नीरज का शव अली नगर के पास पड़ा मिला था । पास में ही बाइक और मोबाइल लावारिस पड़े थे। पुलिस ने शिनाख्त न होने पर शव को मोर्चरी पर रखवा दिया था और पूरे मामले को हादसा मान रही थी ।

इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाकर हत्या करना बताया गया । इसके पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने रविवार को मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी प्रेमिका प्रेमवती और उसके दामाद राजू व बेटी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली।
वहीं, इंस्पेक्टर वंशीधर पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: