अलीगढ़ : आठ साल की हत्या कर शव खेत मे फैंका ? फैली सनसनी, जानिए क्या है पूरा मामला

UP के जिला अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके एक गांव में घर से स्कूल के लिए निकली आठ साल की बच्ची का शव खेत मे मिलने से सनसनी फैल गई। उसके शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला। लेकिन, टीशर्ट पर हल्का खून लगा हुआ था। परिजन और ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस को बच्ची का शव उठने नहीं दिया। पुलिस ने लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बच्ची के परिवार में कोहराम मच गया।

 

जानकारी के मुताबिक, थाना टप्पल के एक गांव में नौकरीपेशा युवक की आठ वर्षीय बेटी सोमवार सुबह करीब आठ बजे स्कूल के लिए निकली थी। बच्ची की दादी पशुओं के लिए चारा लेने के लिए खेत पर जा रही थीं। तभी रास्ते में पेड़ के नीचे बच्ची का स्कूल बैग व चप्पल पड़ी देखीं। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से तलाश शुरू कर दी। पता चला कि बच्ची स्कूल नहीं पहुंची।

 

 

दोपहर करीब एक बजे बच्ची का शव धान के खेत में मुंह के बल पड़ा मिला। पुलिस पाकर इलाका पुलिस के साथ सीओ खैर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। परिजन का आरोप था कि बच्ची का अपहरण करके हत्या की गई है। बोले, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो शव नहीं उठने देंगे। पुलिस जैसे तैसे लोगों की मदद से परिजनों को शव को खेत से लालपुर-टप्पल मार्ग पर सड़क किनारे लेकर आ गई। लेकिन, लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उन्होंने सीबीआइ जांच की मांग की।

 

वहीं, सीओ के समझाने पर शाम करीब चार बजे लोग शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया । इधर, एसएसपी कलानिधि नैथानी व एसपी देहात शुभम पटेल ने शाम को घटनास्थल का मुआयना किया। एसएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। खुलासे के लिए पुलिस टीमें जुटी हैं और जांच पड़ताल जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: