अलीगढ़ : कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, परिवार में कोहराम ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ के थाना हरदुआगंज के मोहल्ला जहांगीराबाद में पत्नी से हुई कहासुनी के बाद युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से से कुछ देर पहले ही पत्नी से मोबाइल पर बात की थी। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, हरदुआगंज के मोहल्ला जहांगीराबाद की हाबूड़ा बस्ती में हरीसिंह के चार बेटों में तीसरे नंबर का बेटा प्रेमपाल, पत्नी निशा के साथ अलग रह कर रंगाई पुताई का काम करके परिवार चलता था। करीब 15 दिन पहले प्रेमपाल पत्नी व एक साल के बेटे के साथ ससुराल मेरठ गया था। जहां से वह 10 दिन पहले अकेला घर लौट आया था। घर बताया था कि पत्नी निशा साथ नहीं आई। उसे झगड़ा करके भगा दिया है। तभी से वह गुमसुम था।

 

परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम ननद के मोबाइल पर मेरठ से निशा का फोन आया। प्रेमपाल अपनी पत्नी निशा से बात करने के बाद कमरे में चला गया। कुछ देर बाद उसकी मां ने आवाज लगाई तो कमरे से कोई जवाब नही मिला। इस पर उन्होंने दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो अंदर से बंद मिला। परिजनों ने दरवाजा तोड़ा दिया। कमरे के अंदर देखा कि पंखे से प्रेमपाल का शव लटका हुआ था। घटना से मोहल्ले में खलबली मच गई। आसपास के लोग एकत्र हो गए। खबर पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इंस्पेक्टर हरदुआगंज राजेश कुमार ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। युवक ने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

——————————————————————–

राजधानी की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत
अलीगढ़ के थाना सासनीगेट इलाके के पला फाटक के पास भुवनेश्वर-कानपुर राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक थाना इगलास इलाके का ट्रक का क्लीनर था और घटना के समय अपने चाचा के घर आ रहा था। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।
आरपीएफ इंस्पेक्टर सीएस तोमर ने बताया कि इगलास थाना इलाके के शाहपुर ठठोई का रहने वाला 22 वर्षीय दीपक पुत्र महीपाल सिंह ट्रक परिचालक था। वह किसी काम से सासनीगेट इलाके के अवतार नगर में रहने वाले चाचा मोतीराम के घर आ रहा था। रास्ते मे पला फाटक पार कर रहा था, तभी दिल्ली से कानपुर की तरफ जा रही राजधानी की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: