अलीगढ़ : पति ने पत्नी के सिर पर ईंट से वार कर मौत के घाट उतारा, फैली सनसनी ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के 12 बीघा मामूदनगर में गृह क्लेश में पति ने पत्नी की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी पति को भागते समय पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

 

तीन दिन पूर्व भी हुआ था दोनों में विवाद
पुलिस के मुताबिक, रोरावर की गली नंबर 15 में रहने वाले एहजाज का अपनी 50 वर्षीय पत्नी गुड्‌डी से विवाद हो गया था। दोनों में जमकर कहासुनी हुई, जिसके बाद से ही दोनों में मनमुटाव चल रहा था। रविवार को फिर दोनों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद एहजाज ने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी को पीटते पीटते वह घर के बाहर सड़क पर ले आया। इस बीच मुहल्ले के लोग भी शोर शराबा सुनकर बाहर निकल आए। लेकिन फिर भी आरोपी नहीं रुका । पास में पड़ा पत्थर उठा लाया और पत्नी के सिर में मारकर हत्या कर दी।

 

 

आरोपी को किया गिरफ्तार
सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया था। पुलिस टीमें उसे तलाश रही थी। रविवार को ही पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने पत्नी से बिजली का बिल जमा होने की बात पर विवाद होने की बात कबूल की है। सीओ ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन बेहाल हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: