कमरे में फंदे से लटका मिला छात्रा का शव, 4 पेज का छोड़ा सुसाइड नोट ? जानिए क्या है पूरा मामला

छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा का शव कमरे में लटका मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। छात्रा ने चार पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के थाना व गांव डिडौली में स्क्रेप कारोबारी चमन सिंह का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी कश्मीरी देवी, दो बेटे व दो बेटी हैं। तीसरे नंबर की बेटी आंचल ने हाल ही में चंडीगढ़, देहरादून व अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में बीए एलएलबी की प्रवेश परीक्षा पास की थी।

 

इधर, परिजनों ने बेटी की इच्छा के मुताबिक उसका दाखिला अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में करा दिया था। आने वाले दिनों में आँचल को अलीगढ़ जाना था। लेक़िन, उसने बुधवार रात्रि कमरे में फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह जब वह सोकर नहीं जगी तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिला तो खिड़की से झांक कर देखा। आँचल का शव फंदे पर लटका देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर आ गए । दरवाजा तोड़ कर फंदे से शव को नीचे उतारा। मौके पर चार पृष्ठ का सुसाइड नोट लिखा मिला है। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है।

 

वहीं, सुसाइड नोट में आंचल ने लिखा है कि वह माता-पिता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी है। जिस वजह से डिप्रेशन में है। उसने माता-पिता से किसी भी कार्रवाई से इंकार किया है। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार की दोपहर पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों ने मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया है। थाना प्रभारी रमेश सहरावत ने बताया कि परिजनों ने कार्रवाई के लिए तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: