पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला हाथरस के सादाबाद में शुक्रवार को युवक का शव मथुरा रोड़ स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के पीछे खेत में पेड़ से लटका मिलने से इलाके में खलबली मच गई। जानकारी मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं, मृतक के परिजनों ने शिनाख्त कर ली और उन्होंने युवक की हत्या की आशंका जताई है।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, थाना चंदपा के इलाके के गांव कटैलिया निवासी 28 वर्षीय राजेश चौधरी उर्फ जीतू पुत्र रामपाल सिंह आलू का कारोबार करता था। वह व्यापार के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर आता जाता रहता था। गुरुवार को वह अपने गांव से सादाबाद थाना इलाके के गांव मंस्या में एक युवक को पैसा देने की बात कहकर निकला था। लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। इस पर परिजनों ने उसको काफी तलाश किया। नाते रिश्तेदारियों में भी जानकारी की, लेकिन युवक का कोई अता पता नहीं चला।

 

 

इधर, शुक्रवार को युवक का शव मथुरा मार्ग स्थित सादाबाद कोल्ड स्टोरेज के पीछे गांव मंस्या के एक किसान के खेत में के पेड़ से लटका मिला। युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने की जानकारी होने पर भारी संख्या में में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जानकारी पर डायल 112 की पीआरवी के अलावा इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर ही युवक की शिनाख्त होने के उपरांत पुलिस द्वारा उसके परिजनों को सूचना दी गई।

 

 

घटनास्थल पर मृतक युवक के परिजन और नाते रिश्तेदार भी आ गए। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मृतक के भाई का आरोप है कि वहः एक युवक को रुपये देने घर से आया था। उसके भाई की हत्या की गई है। मृतक युवक के पास जो रकम थी, वह भी गायब मिली है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: