अलीगढ़ : हाइवे पर वाहनों में हुई भिड़ंत में कारोबारी की मौत, कई घायल हुए

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में दिल्ली हाइवे पर शनिवार को एक के बाद एक आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए । हादसे में मैक्स गाड़ी में सवार दिल्ली के एक सब्जी कारोबारी की मौत हो गई । दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए । हादसे के बाद घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल व जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया । इधर , मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिवार वालों को सौंपा दिया ।

 

 

जानकारी के मुताबिक, हादसा शनिवार सुबह करीब चार बजे करीब का है । अलीगढ़ की धनीपुर सब्जी मंडी से दिल्ली के गोकुलपुरी थाना इलाके के ओल्ड मुस्तफाबाद निवासी 47 वर्षीय मोहम्मद समीम पुत्र शेख अली मुल्ला सब्जी लेकर मैक्स गाड़ी से जा रहे थे । अलीगढ़ – दिल्ली हाइवे पर गांव चिकावटी के पास पहुंचते ही मैक्स गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर सामने चलते ट्रक से टकरा गई । तभी पीछे से तेज गति से आ रहा ट्रक भी मैक्स गाड़ी में टकरा गया । इस ट्रक के पीछे चल रहीं तीन रोडवेज बसें और दो अन्य कार भी टकरा गई ।

हादसा इतना भीषण था कि मैक्स के परखच्चे उड़ गए । मैक्स में सवार समीर और चालक अलीरजा गंभीर रूप से घायल हो गए । वहीं , सब्जी व्यापारी मोहम्मद समीम की मौके पर ही मौत हो गई । घटना से मौक पर चीखपुकार मच गई । राहगीर एकत्र हो गाए और सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर पाकर लोधा व बन्नादेवी पुलिस मौके पहुंची । इस हादसे के घायलों को वाहनों से निकाल कर जिला अस्पताल व मेडिकल कालेज भेजा गया ।

वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । उसकी जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर परिजनों को हादसे की खबर दी । हादसे की सूचना पर परिवार वाले भी अलीगढ़ आ गए । परिजनों ने शव की शिनाख्त मोहम्मद समीम के रूप में कर ली । हादसे में सुरमीला व अशोक निवासी कानपुर , रुबी निवासी कन्नौज , सद्दाम निवासी मरठ , चालक वेदप्रकाश , राम हरि निवासी उन्नाव समेत दर्जन भर लोग घायल हो गए । जिनका इलाज जारी है। वहीं,मौत की खबर से मोहम्मद समीम के परिवार में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: