अलीगढ़ : बाइकर्स ने कई राउंड फायरिंग कर फैलाई दहशत, गलियों से भागे ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के सासनीगेट थाना क्षेत्र के अति व्यस्त रहने वाले जयगंज बाजार में दिनदहाड़े बाइको पर सवार युवकों का फायरिंग करते हुए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो रविवार दोपहर का बताया जा रहा है। वीडियो में युवक बेवजह हंगामा करते और हवाई फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। बाइकर्स द्वारा की गई फायरिंग से बाजार में सनसनी फैल गई। लोगों दहशत का माहौल बन गया और अफरा-तफरी मच गई।

 

इधर, क्षेत्र के लोगों के हरकत में आते ही ये बाइक सवार युवक गलियों में होकर गायब हो गए। सूचना पर इलाका पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और तथ्य जुटाए । सीसीटीवी में कैद फायरिंग करते बाइकर्स की पहचान कराने में पुलिस जुटी है। पुलिस पता कर रही है कि खुले आम बाजार में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बाइक सवार ये युवक कौन थे और क्यों ऐसा किया ?

 

उधर, पता चला है कि दर्जन भर बाइकों पर सवार बीस से ज्यादा युवक सासनी गेट चौराहे से जयगंज की तरफ तेजी से निकले हैं और फिर बेवजह हंगामा करते हुए अति व्यस्त जयगंज स्थित 35 नंबर स्कूल के पास कई राउंड हवाई फायरिंग की है। जिसके बाद में सब्जी मंडी के पास भी हवाई फायरिंग की हैं। सासनी गेट पुलिस के अनुसार सीसीटीवी देखकर लोगों से इन युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस मामले की गम्भीरता से जांच कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: