अलीगढ़ : गोलियों की तड़तड़ाहट से मची खलबली, गेस्ट हाउस के बाहर घायल मिला युवक ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के जीटी रोड स्थित कस्बा पनेठी के पास सोमवार देर रात्रि गेस्ट हाउस के बाहर हमलाकर एक युवक को गोली मार कर फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से खलबली मच गई। आनन फानन में युवक को इलाज के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया, लेक़िन हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। हमलावर कौन थे और युवक को क्यों गोली मारी,  इसकी जानकारी नही हो सकी है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, जीटी रोड स्थित पनेठी के पास गेस्ट हाउस में शादी समारोह चल रहा था। तभी सोमवार देर रात्रि गेस्ट हाउस के बाहर फायरिग हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से गेस्ट हाउस में खलबली मच गई। गोली की आवाज सुनकर लोग जीटी रोड की तरफ भागे, जहां एक युवक घायल पड़ा था। उसके पेट से खून बह रहा था।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन युवक को अस्पताल भिजवाया। काफी देर बाद घायल युवक की पहचान  मनीष निवासी बझेड़ा थाना लोधा के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि मनीष शादी में शामिल होने आया था।

इधर, अकराबाद थाना प्रभारी संजीव त्यागी ने बताया कि घायल युवक की हालत गंभीर है। उसके पेट में दो गोलियां लगी है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। गोली किसने और क्यों मारी? इसकी जानकारी पुलिस के द्वारा की जा रही है। गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई । पता चला है कि घायल युवक शादी में शामिल होने नहीं आया था। फिलहाल पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है। वहीं,खबर लिखे जाने तक घायल के कुछ परिचित जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां से वे मेडिकल कॉलेज चले गए।



 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: