प्रेमी से मंगेतर बने प्रेमी ने किया रेप ! जानिए फिर क्या हुआ || लव सेक्स और धोखे की अजीब कहानी

उत्तरप्रदेश के जिला अमरोहा के जोया इलाके में एक युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। बात दोनों के पर‍िवार तक पहुंची तो परिजनों ने  उनका रिश्ता भी तय कर दिया। लेकिन, प्रेमी से मंगेतर बने शातिर युवक ने युवती को मिलने के बहाने बुलाया और रेप कर दिया। साथ ही बाद में रिश्ता तोड़ भी दिया। पीड़ित ने मामले में प्रेमी व उसके जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, मामला थाना  डिडौली इलाके के एक गांव का है। यहां  रहने वाली पीड़ित युवती का कहना है कि दो साल पहले पास के गांव हटव्वा निवासी तहकीक उसे जोया में एक शादी समारोह में मिला था। दोनों के बीच जान-पहचान हुई तो एक दूसरे के मोबाइल नंबर भी ले लिए और आपस में बात करने लगे। आरोप है कि तहकीक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया । उसने शादी का झांसा दिया। इस प्रेम संबंध की जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो उन्होंने रिश्ता कर दिया।

 

आरोप है कि बीते आठ दिसंबर को तहकीक ने पीड़िता को फोन कर मिलने के बुला लिया। कहा कि शादी को लेकर  कुछ बात करनी है। आरोपी तहकीक युवती को कार में बिठा कर अपने गांव के पास एक बाग में ले गया। कार को तहकीक का बहनोई रहमत चला रहा था। बाग में ले जाकर मंगेतर तहक़ीक़ ने युवती के रेप किया। आरोप हैं कि रहमत ने किसी को बताने पर रिश्ता तोड़ने की धमकी दे डाली। किसी तरह युवती घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद दोनों पक्षों आमने सामने आ गए। मामला तूल पकड़ा और  तहकीक व उसके परिजनों ने रिश्ता तोड़ दिया। थानाध्यक्ष रमेश सहरावत ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर तहकीकरहमत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की विभिन्न पहलुओं पर पुलिस जाँच पड़ताल करने में जुटी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: