Aligarh News : गृह क्लेश में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना  सिविल लाइन इलाके के मोहल्ला भमोला में एक युवक ने जहरील पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली । इसके पीछे गृह क्लेश बताई जा रही है । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौंप दिया । मौत की खबर से परिजन बेहाल है।

 

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन के भमोला निवासी 28 वर्षीय नरेश पुत्र रमेश जमालपुर में दुकान करता था । जो कि चार भाइयों के बीच सबसे बड़ा था । पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात्रि नरेश का किसी बात को लेकर परिजनों कहासूनी हो गई। तभी देर रात्रि नरेश ने घर में रखे जहरीले पदार्थ को खा लिया। तबियत बिगड़ने पर मामले की जानकारी परिजनों को हुई ।



परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों आनन – फानन परिजनों ने नरेश को मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे और भर्ती करा दिया । इधर,  मंगलवार को नरेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया । मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । वहीं, परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल था । सिविल लाइन इंस्पेक्टर प्रवेश राणा ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने आत्महत्या की थी । अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है । पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: