Aligarh News : डीपीएस स्कूल के पास बाइक सवार दो भाइयो को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर भागा : एक भाई की मौत, दूसरा घायल

अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के आगरा रोड स्थित डीपीएस स्कूल के पास मंगलवार की सुबह बाइक सवार दो भाइयों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं, चालक मौके से वाहन लेकर भागने में सफल रहा।



जानकारी के मुताबिक बन्ना देवी थाना इलाके के एल्बम पुर गढ़िया के रहने वाले दर्शन सिंह मेहनत मजदूरी करते हैं । उनका सबसे छोटा बेटा 17 वर्षीय गौतम कुमार शनिवार को अपने गांव हरिपुर जनपद हाथरस घूमने गया था। मंगलवार की सुबह बाइक से वापस आ रहा था। साथ में ताऊ का बेटा जोगेंद्र भी साथ था। बाइक आगरा रोड स्थित डीपीएस स्कूल के पास पहुंची थी। तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन बाइक में टक्कर मार कर भाग निकला ।हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर राहगीर एकत्र हो गए । सूचना पर पहुंची मडराक थाना पुलिस दोनों को जिला अस्पताल मलखान सिंह लेकर आई। जहां डॉक्टर ने गौतम कुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को तलाशी के दौरान मिले मृतक के पास से फोन के जरिए परिजनों को हादसे की खबर।

परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। वहीं परिजनों ने बताया कि गौतम चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। जो कि मेहनत मजदूरी कर पिता का हाथ बंटाता था। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। वही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: