Aligarh News : एसएसपी ने 7 इंस्पेक्टर को किया इधर से उधर, दारोगा से प्रोन्नत हुए इंस्पेक्टर को मिली तैनाती, देखिए लिस्ट में किस किस का है नाम ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बुधवार देर रात्रि 7 इंस्पेक्टर के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है। इनमें 5 इंस्पेक्टर विभिन्न स्थानों पर तैनात थे। जबकि एक पुलिस लाइन और दूसरे वीआईपी सेल के प्रभारी थे।

अलीगढ़ में इधर से उधर किए इंस्पेक्टर की लिस्ट

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक इंस्पेक्टर शिशुपाल शर्मा को पुलिस लाइन से प्रभारी सीसीटीएनएस सेल बनाया है । इंस्पेक्टर अमित चौहान को थाना सासनी गेट पर प्रभारी निरीक्षक कानून एवं व्यवस्था का चार्ज सौंपा है । इंस्पेक्टर मुकंद्र कुमार को थाना विजयगढ़ से निरीक्षक अपराध थाना गभाना का चार्ज दिया है । वही इंस्पेक्टर रामनिवास को थाना रोरावर से प्रभारी विशेष जांच प्रकोष्ठ व मानव अधिकार सेल बनाया है ।

 

इंस्पेक्टर सुधीर कुमार को थाना क्वार्सी से प्रभारी निरीक्षक अपराध थाना टप्पल बनाया है।  इंस्पेक्टर महेश गौतम को प्रभारी वीआईपी सेल से प्रभारी निरीक्षक कानून एवं व्यवस्था थाना बन्नादेवी और इंस्पेक्टर जगजीत सिंह को प्रभारी निरीक्षक अपराध थाना टप्पल से प्रभारी निरीक्षक कानून एवं व्यवस्था थाना गांधी पार्क का चार्ज दिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में उपनिरीक्षक से प्रोन्नत हुए निरीक्षकों व अन्य को एसएसपी ने तैनात किया है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था सुदृढ़ बनाने एवं जनसुनवाई को प्रभावी व बेहतर बनाने हेतु हाल ही में दारोगा से प्रोन्नति पाकर बने विभिन्न निरीक्षकों को सक्रिय डियूटी हेतु थाना/शाखा/पुलिस लाइन से विभिन्न थानों/शाखाओं में स्थानान्तरित किया गया है। सभी इंस्पेक्टर को जनहित में पूर्ण मनोयोग से कार्य करने के लिए आदेशित किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: