बिग न्यूज : अधेड़ व्यक्ति को तयेरे भाई और भतीजों ने पीट पीटकर उतारा मौत के घाट ! ये है छोटी सी वजह | the khabarilaal

घर के बाहर गाली गलौज करने पर टोकना पड़ा भारी 

आरोपियों ने पीट पीटकर अधेड़ व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

वारदात से इलाके मे मची खलबली 

तयेरे भाई व भतीजों ने वारदात को दिया अंजाम 

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके मोहल्ला नगला तिकोना तएरे भाई और भतीजों ने एक अधेड़ व्यक्ति को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के पीछे घर के बाहर गाली गलौज करने का विरोध करना बताया जा रहा है। वहीं, इस घटना में मृतक की  पत्नी और  पुत्रवधू गम्भीर रूप से घायल हो गई। वारदात से इलाके में खलबली मच गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बेटे की तहरीर पर पुलिस ने तयेरे भाई सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और तीन आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इनसे हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है।

 

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला नगला तिकोना के रहने वाले 45 वर्षीय चन्द्रपाल राजमिस्त्री का काम कर परिवार का भरण पोषण करते थे। उनके परिवार में एक बेटा व पत्नी है।  शनिवार की रात उनके घर के बाहर खड़े होकर तवेरा भाई छीतरमल गाली गलौज कर रहा था। इस पर का चन्द्रपाल ने विरोध विरोध जताया और गाली गलौज न करने की बात कही। इसके बाद दोनों में कहासुनी के साथ विवाद बढ़ गया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों परिजनों आमने सामने आ गया और मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच लाठी डंडे चल गए। चीख पुकार  सुनकर आस पास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पुलिस पहुंच गई और तभी आरोपी हमलावर भाग गए।

ये भी पढ़े : क्यों आक्रोशित हुए क्षत्रिय समाज के लोग ! 

https://youtu.be/Cf-dstmxRW0

इस मारपीट में चन्द्रपाल, उनकी पत्नी मोहरश्री और पुत्रवधू अनीता गम्भीर रूप से घायल हो गए। तीनो को  पुलिस कर्मी स्थानीय लोगो की मदद से पंडित दीनदयाल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से डाक्टरों ने उनको मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जहां रविवार की सुबह चन्द्रपाल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

मौत की खबर से चंद्रपाल के परिवार में कोहराम मच गया। उधर, बेटे कालीचरन की तहरीर पर आरोपी छीतरमल, उसके बेटे किन्ना, रक्षपाल गुड्डा के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली। सीओ तृतीय अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने छीतरमल, किन्ना और रक्षपाल को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से हथियार भी बरामद किया है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। जबकि, पुलिस फरार गुड्डा की तलाश में जुटी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: