Accident News Aligarh : गौवंश से टकराई बाइक, हादसे में दो भाई व गौवंश की मौत ! the khabarilaal

 

गोवंश से टकराये बाइक सवार 

हादसे में दो भाइयो और गोवंश की हुई मौत, होमगार्ड घायल

ग्रामीणों का आरोप, एक घण्टे तक नही आई एम्बुलेंस व पुलिस 

मृतको के परिवार में मचा कोहराम 

 

यूपी के जिला अलीगढ़ में रविवार को बाइक सवार दो भाई आवारा गोवंश से टकरा गए। हादसे में तीनों की मौत हो गई, जबकि पीछे आये बाइक सवार होमगार्ड घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों के अलावा राहगीरों की भीड़ जुट गई। पब्लिक का आरोप है कि सूचना के एक घण्टे बाद तक एम्बुलेंस व पुलिस नही पहुँची । फिलहाल पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल होमगार्ड को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

जानकारी के मुताबिक, थाना गांधीपार्क इलाके के नगला माली का रहने वाला 18 वर्षीय  सौरव पुत्र रूपकिशोर हलवाई की दुकान पर काम करता था। वह पांच बहन भाइयों में सबसे छोटा था। परिजनो ने बताया कि हादसे के वक्त वह अपने 24 वर्षीय फुफेरे भाई डीलेशपुत्र विनोद निवासी जानकी नगर के साथ बाइक से गोंडा स्थित दुकानदार से पैसे लेने जा रहा था।

उनकी बाइक गोंडा रोड स्थित गांव सदलपुर पास पहुंची थी। तभी सड़क पर आवारा गौवंश आ गया और उनकी बाइक टकरा गई। इसी दौरान पीछे से आये बाइक सवार होमगार्ड बिजेन्द्र भी टकरा गए। हादसे के बाद राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। उन्होंने कंट्रोल व एम्बुलेंस के लिए फोन किया।  ग्रामीणों का आरोप है कि करीब 1 घण्टे तक एम्बुलेंस या पुलिस मौके पर नही आई।

 

इसी बीच राहगीरों की मदद से तीनों घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने सौरभ व उसके भाई को मृत घोषित कर दिया। जबकि गम्भीर हालत देख होमगार्ड को मेडिकल रेफर कर दिया। उधर, गोवंश ने कुछ देर तड़फने के बाद दम तोड़ दिया।

 

इधर, मृतको के पास मिले कागजात के आधार पर पुलिस हादसे की खबर परिजनों को दी। अस्पताल पहुंचकर परिजनों ने शव की शिनाख्त सौरव व डीलेश के रूप में कर ली। जिला अस्पताल की सीएमएस ने बताया कि सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। जबकि होमगार्ड घायल हुए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोरर्चरी में रखवाया है। उन्होंने आगे बताया कि घायल होमगार्ड की ड्यूटी जिला अस्पताल में चल रही है। यहां से वह घर जा रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए।

वीडियो न्यूज़ : https://youtu.be/jD7RuhCWjUA

वहीं, सीओ गभाना सुमन कनोजिया ने बताया कि हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हुई है। जबकि एक होमगार्ड घायल हुए हैं। घायल की हालत गम्भीर है। पुलिस पोस्टमार्टम कार्यवाही में जुटी है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: