Crime News : फोन में मिली ऑडियो ने खोला हत्या का राज, पत्नी व प्रेमी पुलिस को सौंपे !

 

प्रेमी ने की पति की हत्या ! ऑडियो हुआ वायरल 

पत्नी के कहने पर नोकरी करने गुजरात गया था मृतक 

गुस्साए परिजनों में लगाया कई घण्टे जाम 

 

इटावा : 
गुजरात मे नौकरी करने गए युवक की साजिश रचकर हत्या कर दी । शव जब घर पहुचा तो परिजनों ने भरथना ऊसराहार मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया । परिजनों ने युवक की पत्नी और उसके एक प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है । मौके पर पहुचे व्लाक प्रमुख प्रतिनिध ध्रुव यादव के समझाने पर डेढ घंटे बाद जाम खुल सका। परिजनों ने युवक की पत्नी और प्रेमी को पकडकर पुलिस को सौंप दिया है।

The khabarilaal
घटना से गुस्साए परिजन जाम लगाते हुए

जानकारी के मुताबिक , ऊसराहार थाना क्षेत्र के नगला विलौली निवासी मलखान सिंह यादव का का 39 वर्षीय बेटा हाकिम सिंह 8 अगस्त को गुजरात के अहमदाबाद मे शिक्योरिटी की नौकरी करने के लिए गया था । वह नौकरी पर अपनी पत्नी किरन के कहने पर दीपू शाक्य निवासी कठौतिया थाना ऊसराहार के साथ गया था । हाकिम के पिता मलखान सिंह ने बताया 20 अगस्त की रात को उन्हे दीपू ने सूचना दी कि हाकिम की शराब पीने के बाद पेटदर्द होने से मौत हो गई है । वह शव का पोस्टमार्टम करवाकर घर ला रहा है ।

https://twitter.com/TheKhabariLaal

मलखान सिंह ने बताया बेटे की मौत के बाद हाकिम की पत्नी लगातार छुप छुप कर फोन पर बाते कर रही थी। उनको कुछ शक हुआ और किरन का फोन लेकर चैक किया । जिसके बाद सब भौचक्के रह गए। फोन मे करीब 19 मिनट की आडियो रिकार्डिंग मिली। इस रिकार्डिंग मे हाकिम की हत्या करने की पूरी कहानी सुनने को मिली ।

वीडियो न्यूज़ : https://youtu.be/hLWgxZtNjkI

मामला समझने में मलखान सिंह को देर नही लगी। उनके बेटे की हत्या पुत्र बधू ने ही करवाई है । मलखान ने तुरंत ही पूरी घटना अपने रिश्तेदारों को बताई और किरन को फोन पर बात करने से रोक दिया औऱ लगातार किरन पर नजर रखी । उसे घर से बाहर नही निकलने दिया । जैसे ही दीपू हाकिम के शव को लेकर पहुचा तभी, ग्रामीणों ने दीपू को अपने कब्जे मे कर लिया ।

कुछ लोगो ने उसकी पिटाई भी कर दी । गुस्साए ग्रामीणों ने ऊसराहार भरथना मार्ग पर जाम लगा दिया और ऊसराहार थाने मे हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग करने लगे। सूचना पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुच गई। लेकिन ग्रामीण कोई बात सुनने को तैयार नही थे।

द खबरीलाल अलीगढ़
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या के बाद परिजन जाम लगाते हुए

उपजिलाधिकारी ताखा देवेन्द्र कुमार पांडेय ने भी ग्रामीणों को बहुत समझाया और बताया घटनास्थल अहमदाबाद का है। ऊसराहार पुलिस से कोई लेना देना नहीं है। सूचना पाकर ताखा ब्लाक प्रमुख एंव विधायक प्रतिनिधि ध्रुव यादव भी मौके पर पहुच गए । उन्होंने ग्रामीणों को समझाया। उन्होंने ग्रामीणों द्वारा पकडे गए दीपू एंव हाकिम की पत्नी किरन को पुलिस के हवाले कर दिया। तब जाकर ढेड घंटे बाद जाम खुल सका ।

ये खबर भी पढ़ें : https://thekhabarilaal.com/participation-of-amu-teachers-in-the-discussion-on-the-contribution-of-maulana-azad-the-khabarilaal/

क्षेत्राधिकारी भरथना विवेक जावला ने भी ऊसराहार थाने मे म्रतक के पिता मलखान सिंह से बात कर अहमदाबाद पुलिस से बात की । थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने बताया पूरी घटना अहमदाबाद देहात के थाना खनवा की है । वहा के थानाध्यक्ष को सूचना दे दी गई । उनकी टीम अहमदाबाद से ऊसराहार के लिए आ रही है । जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

 

 

 

One thought on “Crime News : फोन में मिली ऑडियो ने खोला हत्या का राज, पत्नी व प्रेमी पुलिस को सौंपे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: