यूपी में सिपाही की हत्या कर बबूल के पेड़ से लटकाया शव?

यूपी के अलीगढ़ जनपद के थाना अकराबाद इलाके के गांव लधौआ के पास जंगल में बुधवार की शाम बबूल के पेड़ से ट्रेनी सिपाही का शव लटका मिला है। आशंका है कि हत्या कर शव पेड़ से लटकाया गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और मृतक के पास से मिले मोबाइल के जरिये घटना की जानकारी उसके परिजनों दी। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की शाम ग्रामीणों ने जंगल में एक बबलू के पेड़ से युवक का शव लटका देखा। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। खबर पाकर इलाका पुलिस के अलावा सीओ बरला व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव पेड़ से उतारा । उसकी तलाशी ली। मृतक युवक की जेब से मिले मोबाइल से बात की गई। तब उसकी शिनाख्त हुई।

एसओ उमेश चन्द्र शर्मा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त सोनू हुड्डा पुत्र रोहिताश्व निवासी गांव मंजूर पुर जनपद बागपत के रूप में हुई है। वर्तमान में सोनू हुड्डा जनपद मैनपुरी में पुलिस की ट्रेनिंग कर रहा था। मृतक सोनू हुड्डा के परिजनों को घटना की जानकारी दी है। परिजन अपने गांव से अलीगढ़ के लिए चल दिए हैं। परिजनों के देर रात्रि अलीगढ़ पहुंचने की संभावना है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। मृतक  की जेब से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर जांच की जा रही है। अभी हत्या या आत्महत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नही हुई है। मामले में हर पहलू पर पुलिस टीम जांच कर रही है। पता किया जा रहा है सोनू ट्रेनिंग सेंटर से कब और कहा कि लिए निकला था। उसकी किसी से कोई रंजिश तो नही थी। इधर, मौत की खबर से सोनू के परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: