ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत, देवर हुआ घायल

-थाना मैनाठेर इलाके में हुआ हादसा, परिवार में मचा कोहराम

उत्तप्रदेश के जिला मुरादाबाद के थाना मैनाठेर इलाके में ट्रैक्टर ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका रिश्ते का देवर घायल हो गया। हादसे के बाद राहगीर मौके एकत्र हो गए, चालक ट्रैक्टर छोड़कर मोके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। साथ ही घायल युवक को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हादसे के बाद महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हादसा मैनाठेर थाना क्षेत्र में ग्राम नगलिया मसल्लम के पास ईशागढ़ मोड़ के पास हुआ। मैनाठेर थाना क्षेत्र के ग्राम रहटौल निवासी चंद्रप्रभा पत्नी स्वर्गीय धर्मपाल सिंह की ग्राम मधुपुरी में रिश्तेदारी है। बताते हैं कि वह अपने रिश्ते के देवर ओमकार के साथ रिश्तेदारी में जाने के लिए बाइक से जा रही थी। जैसे बाइक ईशागढ़ मोड़ के पास पहुंची तभी मिक्सर मशीन लेकर आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में चंद्रप्रभा गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि ओमकार भी घायल हो गया। राहगीरों ने शोर मचाया तो चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर आ गई। लेकिन गंभीर रूप से घायल चंद्रप्रभा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शव पोस्टमार्टम को भेजने के बाद पुलिस ने घायल ओमकार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन भी मौके पर आ गए। पुलिस ने ट्रैक्टर और मिक्चर मशीन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल के जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: