मोर्चरी में रखी महिला की लाश से गायब हुई आंख से मचा हड़कम्प

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां मोर्चरी में रखे महिला के शव से आंख गायब होने से हड़कंप मच गया है। घरवालों ने डॉक्टर्स पर महिला की आंख निकालने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आंख को चूहों ने कुतर दिया है। मामला को गम्भीरता से लेते हुए सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं।

 

जानकारी के अनुसार, बीते 31 दिसंबर को गुलरिया थाने इलाके के हरसेवकपुर टोला निवासी नितेश चौहान की पत्नी अनुराधा की कमरे में लटकती हुई लाश मिली थी। इसके बाद नितेश ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया था कि पत्नी अनुराधा ने गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली है।वहीं, मामले में अनुराधा की मां बेला देवी ने नितेश और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

 

इधर, मामले की जांच चल रही थी कि इसी बीच मृतक महिला के शव की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसमें उसकी दाहिनी आंख गायब थी। एएसपी कैम्पियरगंज राहुल भाटी ने बताया कि महिला की आंख को मोर्चरी में चूहों ने कुतरा दिया है।

 

 

इस मामले के बाद मृतक महिला के परिवार वाले विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल से मामले की जांच कराने के लिए मिले। इसके बाद विधायक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए गुलरिहा थानेदार रवि राय से बात की और शव को मोर्चरी में रखने से पहले बनाए गए फोटो और वीडियो को मांगा। थानेदार ने सभी साक्ष्य विधायक को उपलब्ध कराये। विधायक ने फोटो और वीडियो देखा। महिला की आंख सही सलामत पाई।

 

 

उधर, परिजनों ने डॉक्टर्स के ऊपर महिला की आंख निकालने का आरोप लगाया है। सीएमओ डॉ. सुधाकर पांडेय ने बताया कि मोर्चरी से महिला की आंख गायब होने का मामला गंभीर है। मामले की हर पहलू पर जांच कराई जाएगी। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर से भी बात की जाएगी। जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: