अलीगढ़ में पति ने पत्नी की गला काटकर की हत्या, जानिए वजह

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के गांव खेड़िया बहादुरगढ़ी में पति ने पत्नी की खुरपी से गला काटकर कर हत्या कर दी और मोके से फरार हो गया। हत्या का कारण गृह क्लेश बताया जा रहा है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।


जानकारी के अनुसार, गांव खेड़िया बहादुरगढ़ी निवासी शंकरलाल के दो बेटे नीरज व अनिल हैं। शंकरलाल अपने छोटे बेटे अनिल के साथ रहते हैं। जबकि बड़ा बेटा नीरज अपनी 36 वर्षीय पत्नी रितेश देवी व दो बेटे विकास और कुलदीप के साथ अलग घर में रहता है। नीरज शराब का आदी है। इसी कारण आए दिन पति-पत्नी के बीच कहासुनी होती थी। मंगलवार की देर रात्रि नीरज व उसकी पत्नी के बीच शराब पीने को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच नीरज ने खुरपी से पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी। वहीं पास में सो रहे दोनों बेटे मां की चीख-पुकार सुन नींद से जाग गए और अपनी मां को बचाने का प्रयास करने लगे। मगर पिता ने बड़े बेटे विकास को घायल करते हुए दूर कर दिया।

इधर, पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से भाग गया। पिता के घर चले जाने के बाद दोनों बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। चीख़ पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर आ गए। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दे दी। मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी पति को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार जगह-जगह दबिश दे रही है। वही महिला की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: