अलीगढ़ में जीटी रोड पर टायर फटने से पलटा लोडर, एक युवक की मौत, कई चोटिल

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के जीटी रोड स्थित सिहोर बम्बा के पास रविवार देर रात्रि लोडर टेम्पो का पहिया फटने से हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके अन्य साथी चोटिल हो गए। मौके पर पहुंची डायल 112 की पीआरवी 0716 की टीम ने शव को मोर्चरी में रखवाने के साथ चोटिलों के परिजनों को हादसे की खबर दी। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात्रि जनपद हाथरस के कस्बा सिकंदरा राऊ में एक शादी समारोह में केटरिंग का काम कर 30 वर्षीय खन्ना, टीका निवासीगण गोविंद नगर, सचिन उर्फ राजेश निवासी नगला मानसिंह, अखिलेश निवासी बेगम बाग, चालक सुभाष, पवन, कन्हैया निवासीगढ़ देवी नगला और एक बुजुर्ग टेंपो में सवार थे। टेंपो रविवार देर रात्रि अकराबाद थाना के जीटी रोड स्थित सिहोर बंबा के पास पहुंचा था । तभी अचानक टैम्पो का पिछला एक पहिया फट गया और टेंपो असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया। हादसे के बाद टेंपो में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई । राहगीर एकत्र हो गए और पुलिस कन्ट्रोल रूम को खबर दी।

 

सूचना पर डायल 112 की पीआरवी 0 716 की टीम मौके पर पहुंच गई। गंभीर रूप से घायल खन्ना को पीआरवी टीम जिला अस्पताल लेकर पहुंची । जबकि अन्य चोटिलो को एंबुलेंस अस्पताल जिला अस्पताल लेकर पहुंची। इमरजेंसी के नाइट ड्यूटी इंचार्ज डॉ प्रवीण रंजन ने जांच पड़ताल के बाद खन्ना को मृत घोषित कर दिया। जबकि, चोटिलों को इलाज के बाद घर भेज दिया। इधर घटना की खबर पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्षतिग्रस्त टेंपो को रोड से साइड कराया। मृतक खन्ना और चोटिलों के परिजनों को घटना की सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: