शराब ठेकेदार के कर्मचारियों को बाइक सवार बदमाशों ने लूटा ?

UP के जिला अलीगढ़ के थाना महुआखेडा इलाके के क्वासी बाईपास रोड स्थित सहार देहली रेजडेंसी के पास बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेकेदार के कर्मचारियों से तमंचे के बल पर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए । विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दे डाली । सूचना पर गांधीपार्क समेत आसपास के थानों की भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, क्वार्सी बाइपास रोड स्थित सहार देहली रेजीडेंसी अपार्टमेंट में बरेली के रहने वाले शराब ठेकेदार सुनील जयसवाल का ऑफिस है। इनकी विजयगढ , नानऊ , भवनखेडा और पनेठी में अंग्रेणी व देशी शराब की पांच दुकान है । रोजाना की तरह गुरुवार को सेल्समैन राजेश और रिजवान दुकानों से कलेक्शन कर बाइक से सहार रेजीडेंसी स्थित ऑफिस में रुपये जमा करने जा रहे थे । राकेश बाइक चला रहा था और इमरान बाइक पर बैग लेकर बैठा था ।

जैसे ही उनकी बाइक सहार रेजीडेंसी के पास पहुंची , तभी दो बाइकों पर पांच बदमाश आ धमके । बदमाशों ने ओवरटेक कर राकेश की बाइक को रुकवा लिया । वह कुछ समझपाते जब तक दूसरे बदमाश ने बाइक की चाभी निकाल ली और तीसरे ने इमरान की कनपटी पर तमंचा रख दिया । हाथ में लगे बैग को लूटकर बाइपास की तरफ भाग गए। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग एकत्र हो गए । सूचना मिलते ही सीओ समेत इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने बताए गए हुलिया के आधार पर बदमाशों को तलाश किया , लेकिन कहीं कोई सुराग हाथ नहीं लगस का ।

शराब ठेकेदार सुनील जयसवाल के अनुसार बैग में दो लाख 50 हजार रुपये रखे थे। कर्मचारी राकेश की तहरीर पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, घटना स्थल के पास कोई सीसी कैमरा नहीं लगा है । पुलिस ने सहार दहेली रेजीडेस के पास से लेकर बाईपास तक लगे कई कैमरे खंगाले। लेकिन कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग सका है । इधर, थाने में दर्ज रिपोर्ट में लूटी गई रकम नहीं खोली गई ? जबकि पुुुलिस को 5 लाख लूूटे जाने की सूचना दी थी और पुलिस पूछताछ में ढाई लाख रुपए बताए थे, लेकिन दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कोई रकम नहीं खोली?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: