अलीगढ़ में महिला पीआरडी की चाकुओं से गोदकर की हत्या ? पढिये, क्या है मामला

UP के जिला अलीगढ़ के थाना अतरौली के छर्रा रोड स्थित स्टेडियम में तैनात महिला पीआरडी की सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

 

 

जानकारी के अनुसार, अतरौली तहसील के गांव तेहरा की रहने वाली ब्रजेश पत्नी खड़़क सिंह पीआरडी में तैनात थी । दो महीने से उनकी ड्यूटी छर्रा रोड स्थित स्टेडियम में लगी थी। यहां वह रोज अपनी स्‍कूटी से आती थी, लेकिन सोमवार को उनका भतीजा मोटरसाइकिल से छाेड़कर गया था। बताते हैं करीब 11 बजे बदमाशों ने उनकी चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर आ गई। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है।

 

इधर, खबर पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि हत्यारो ने ब्रजेश को बुरी तरह चाकुओ ने गोदा है। पेट और हाथ पर धारदार हथियार के निशान हैं। आशंका है बदमाशों ने उन पर हमला किया। जान बचाने के लिए गेट की तरफ दौड़ी, लेकिन हत्यारों से बच नही पाई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना की खबर पर एसपी देहात भी मौके पर पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: