हैड कॉन्स्टेबल ने बच्ची से की छेड़छाड़, पब्लिक ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र में बुधवार को खाकी पर हैड कॉन्स्टेबल ने दाग लगा दिया। किराये के मकान में रहे रहे हैड कॉन्स्टेबल ने करीब आठ साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब बच्ची की मां बाजार से लौटी। शोर शराबा सुनकर एकत्र हुए लोगो ने हैड कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। देर रात्रि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही उसका मेडिकल परीक्षण भी करा लिया।

जानकारी के अनुसार, जनपद आगरा के थाना कागारौल के गांव जैंगारा के रहने वाले हैड कॉन्स्टेबल राजवीर सिंह अलीगढ़ पुलिस लाइन में तैनात है। पिछले करीब ढाई महीने से राजवीर सिंह की ड्यूटी कमिश्नरी की गार्द में लगी थी। करीब 7 दिन पहले ही राजवीर ने कमिश्नरी के पास एक कालोनी में किराये पर कमरा लिया था। इसी मकान में दो अन्य परिवार भी किराये पर रहते हैं। मकान मालिक अपनी बहन व करीब आठ साल की भांजी के साथ रहता है। मकान मालिक ने बताया कि बुधवार शाम को वह काम के सिलसिले में बाहर गए थे। बहन भी कुछ सामान खरीदने बाजार गई थी। भांजी घर पर अकेली थी। इसी बीच राजवीर सिंह कमरे में गया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। इसीबीच बहन लौट आई और शोर मचा दिया।

चीख पुकार सुनकर लोगों को एकत्र होते देख राजवीर सिंह भागने लगा। लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई कर दी। खबर पाकर इलाका पुलिस मोके पर पहुंच गई । लोगों ने राजवीर सिंह को पुलिस के सिपुर्द कर दिया। सूचना पाकर थाना क्वार्सी पर एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय भी पहुंच गए।

एसपी सिटी ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर राजवीर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, देर रात्रि एसएसपी कलानिधि नैथानी ने राजवीर सिंह को निलंबित कर दिया। वहीं, घटना की जानकारी पर हिदुत्ववादी संगठन के लोग भी क्वार्सी थाने पहुंच गए। अखंड भारत हिदू सेना के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि प्रशासन संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजे। अन्यथा संगठन आंदोलन को मजबूर होना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: