पत्नी के हत्यारे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ? पेड़ से लटका मिला शव, जानिए क्या है पूरा मामला

UP के जिला अलीगढ़ के थानां सिविल लाइन इलाके के एक होटल के कमरे में पत्नी की हत्या करने वाले पति ने आत्महत्या कर ली है। पत्नी की हत्या के बाद पुलिस लगातार पति को तलाश कर रही थी, इसी बीच उसने अपने गांव ककरुआ में एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, बीते शनिवार को 40 वर्षीय राकेश  पुत्र कंचन सिंह अपनी पत्नी मंजू को घर से रिश्तेदारी में जाने की कहकर अपने साथ लेकर निकला था। सिविल लाइन थाना इलाके के रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में लेकर पहुंचा। उसने कुछ देर आराम करने की कहकर होटल में कमरा लिया था। इसके कुछ ही देर बाद राकेश ने मंजू की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बाहर से कमरे पर ताला लगाकर चाय लेने के बहाने बाहर निकला और फरार हो गया। जिसके बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। इस घटना के चौथे दिन ही उसने गांव पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

बेटी से कहा था, आत्महत्या कर लूंगा
पत्नी की हत्या के आरोपी राकेश ने शनिवार को मंजू की हत्या करने के बाद अपनी बेटी को फोन करके बताया था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। इसके साथ ही उसने बेटी से यह कहा था कि वह भी आत्महत्या कर लेगा। जिसके बाद उसने बुधवार को खुद भी आत्महत्या कर ली।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: