गाली देने से मना करने पर भाई – बहन को पीटा, फायरिंग ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके के मोहल्ला भमौला में घर के बाहर खड़े होकर गाली देने से टोकने पर हमलावरों ने भाई बहन के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी । आरोपियो ने विरोध करने पर फायरिंग कर दी । वारदात के बाद हमलावर धमकी देते हुए मौके से भाग गए । पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है । वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला भमौला निवासी योगेश कुमार मंगलवार की रात घर के अंदर खाना खा रहे थे । आरोप है कि तभी चार – पांच युवकों ने घर के दरबाजे पर खड़े होकर गाली गलौज करना शुरू कर दिया । योगेश ने गाली देने से मना किया आरोपियो ने मारपीट कर दी । शोर शराबा सुनकर पहुंची बहन को भी बेरहमी से पीट दिया । विरोध करने पर हमलावरों ने फायरिंग कर दी । गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं । गोली घर के दरवाजे में जा लगी ।

ईधर, गोली की आवाज सुनकर मोहल्लो के लोग आ गए । आसपास के लोगों को आता देख आरोपी युवक धमकी देते हुए भाग गए । सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । इंस्पेक्टर सिविल लाइन रविन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि गाली गलौज का विरोध करने पर दो पक्षों में विवाद हुआ था । तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: