जीटी रोड पर बाइक सवार तीन भाइयों को मैक्स ने रौंदा, एक की मौत व दो घायल ?

रविवार देर रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत, रिश्ते के दो भाई घायल हुए ।
मृतक युवक था कस्बा अकराबाद में शराब ठेके पर सेल्समैन ।
दो घायलों को डायल 112 की पीआरवी ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।

UP के जिला अलीगढ़ के जीटी रोड स्थित अकराबाद स्वास्थ्य केंद्र के पास के पास रविवार देर रात बाइक सवार रिश्ते के तीन भाइयों को मैक्स गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसके दो भाई घायल हो गए। मौके पर पहुंची डायल 112 की पीआरवी ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया। साथ ही घटना की खबर थाना पुलिस व परिजनों को दी।

जानकारी के मुताबिक, थाना अकराबाद इलाके गांव मानई निवासी 32 वर्षीय चंद्रकेश यादव पुत्र परनाम यादव कस्बा में श्रीनिवास यादव के कस्बा अकराबाद स्थित एक शराब ठेके पर सेल्समैन के रूप में तैनात थे। यहीं पर उनका रिश्ते का भाई विनय यादव भी सेल्समैन है। दोनों भाई रात करीब 12 बजे ठेका बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में ही उन्हें तीसरा चचेरा भाई नीतू यादव भी मिल गया। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर गांव आ रहे थे। जैसे ही अकराबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पहुंचे। तभी पीछे से आई मैक्स गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

इधर, शोर शराबा सुनकर डायल 112 की पीआरवी 0760 मौके पर पहुंची। घायलों को पीआरवी कर्मी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने चंद्रकेश यादव को मृत घोषित कर दिया। विनय यादव और नीटू यादव को उपचार को भर्ती कर लिया गया है। चंद्रकेश यादव दो बेटी व एक बेटे के पिता थे। मौत की खबर पर गांव में मातम पसर गया। पत्नी उमा और परिजन बेहाल हैं। खबर पाकर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। घायलों के मुताबिक, मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मैक्स गाड़ी को पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: