आम के बाग में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों में खलबली ? जानिए क्या है पूरा मामला

UP के जिला अलीगढ़ के थाना गंगीरी इलाके के नगला भूडा में एक युवक ने आम के बाग में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । पेड़ से शव लटका देख ग्रामीण एकत्र हो गए।। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मृतक शराब का आदी था।

जानकारी के मुताबिक, थाना गंगीरी के गांव भूडा निवासी 30 वर्षीय राजू पुत्र नवल किशोर के माता पिता की मौत कई साल पहले हो चुकी है। हो। उसका भाई अपने परिवार के साथ नागपुर में रहता है। राजू का अपनी पत्नी से भी कई सालों पहले उसका तलाक हो चुका है, जिस कारण वह अकेला ही रहता था। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मृतक एक भट्टे पर मजदूरी करके वह अपना खर्चा चलाता था। उसकी कोई संतान भी नहीं है।

आम बाग में पेड़ से लटका मिला शव
ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह खेतो पर जाने के दौरान आम के बाग में पहुंचे ठगे। तभी पेड़ से उन्होंने राजू का शव पेड़ से लटका देखा। ग्रामीणों की भारी संख्या में वहां भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पुलिस टीम ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

पिछले कई दिन से भट्टे पर नही गया था मृतक
एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि युवक सालों से अकेला रहता था और इसी कारण मानसिक तनाव में भी था। पिछले कुछ दिनों से घर पर ही था। भट्टे पर मजदूरी के लिए भी नही गया था। इस कारण उसके पड़ोसी पुलिस की सहायता से उसकी खोजबीन कर रहे थे। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस टीम जांच कर रही है और युवक के रिश्तेदारों व परिवार जनों को भी इसकी खबर देदी है। साथ ही पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: