प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका, फैली सनसनी ? जानिए क्या है पूरा मामला

प्रेम-प्रसंग में हत्या करना जैसे आम बात हो गई है। बिहार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लड़की के घरवालों ने हत्या कर शव को बोरी में बंद कर गड्ढे में फेंक दिया। वारदात की जानकारी लोगों को सोमवार को उस वक्त हुई जब वे खेतों की तरफ जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला जनपद पटना से सटे नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के गांव अदलीपुर का है। जहां युवक का शव बोरे में बरामद हुआ। शव मिलने की खबर से लोगों की भीड़ इक्क्ट्ठा हो गई। लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। नेउरा एसओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और शव की शिनाख्त कराने में जुट गए। बाद में पता लगा कि मृतक युवक गांव राहत गंज के रहने वाले विनोद राय का बेटा राहुल कुमार है।

 

दरअसल, मृतक युवक का अदलीपुर गांव की रहने वाली एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए वो देर रात उसके घर पर पहुंच जाता था। आरोप है कि प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर लड़की के घरवालों ने पर उनकी हत्या दी। शव को बोरी में बंदकर गड्ढे में फेंक दिया। मृतक के पिता विनोद राय की माने तो उनके बेटे का किसी के साथ प्रेम प्रसंग था । वो बीती रात को उस लड़की से मिलने घर से निकल गया था। लड़की के घर वालों ने उसे वहां देखकर घटना को अंजाम दे दिया।

 

इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह लड़की आखिरकार कौन है? वह कहां की रहने वाली है? साथ ही पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: