अलीगढ़ : 4 साल के बालक से युवक ने किया कुकर्म, किराए पर रहता है आरोपी ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के एक मोहल्ले किराएदार ने बहाने से कमरेके बंद कर चार साल के बालक के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दे दिया। शोर शराबा सुनकर परिजन व पड़ोसी एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और बालक का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देदी है।

 

आरोपी घर मे रहता है किराए पर
पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय आरोपी गगन पुत्र दीपक अलीगढ़ के बाहर किसी जिले का रहने वाला है। करीब 2साल से से पीड़ित के घर पर किराए पर कमरा लेकर रहा था। पास की ही एक परचून की दुकान में काम करता है। घर में रहने के कारण वह बच्चों और परिवार के साथ घुल मिल गया था । बालक के साथ आरोपी खेलता था। मंगलवार रात्रि खेलते समय बालक को म्यूजिक सिस्टम चलाने के बहाने कमरे ले गया और दरवाजा बंद कर कुकर्म कर दिया। बालक की चीख पुकार सुनकर परिजन व पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया। घटना से परिजनों के होश उड़ गए हैं।

 

पुलिस ने बालक का कराया गया मेडिकल, आरोपी गिरफ्तार
सासनीगेट इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित बालक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बालक का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ जिला अस्पताल में उपचार जारी है। इसके साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ।

 

घटना के बाद बेहोश हुआ बालक
घटना के बाद पीड़ित बालक बेहोश हो गया था। होश में आने के बाद से डरा हुआ है । मेडिकल मुआयना कराने के साथ ही उसका इलाज भी कराया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि बच्चे के शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें भी आई हैं। जिसके चलते मलखान सिंह जिला अस्पताल में ही उसे भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: