अलीगढ़ : लेनदेन के विवाद में युवक को पड़ोसी ने मारी गोली, पैर से हुई आरपार ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के गांव सिसरोई में रूपयों लेनदेन के विवाद में पड़ोसी ने ही युवक को गोली मार दी। पैर में गोली लगने से युवक घायल हो गया और वहीं जमीन पर गिर पड़ा। घटना से गांव में खलबली मच गई। घायल के परिजन और ग्रामीण एकत्र हो गए। पुलिस ने घायल का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण और इलाज कराया। वहीं, पुलिस ने आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर तमंचा और कारतूस बरामद करे गुरुवार को जेल भेज दिया।

 

रूपयों के लेनदेन के विवाद में मारी गोली ?
जानकारी के मुताबिक, अकराबाद थाना इलाके के गांव सिसरोई के रहने वाले लेखराज पुत्र रामकिसन का अपने पड़ोसी रामप्रसाद से पुराना लेनदेन चल रहा है। जिसके चलते पहले भी दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात्रि दोनों के बीच एक बार फिर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट तक हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी इतना आग बबूला हो गया कि उसने गुरुवार आरोपी ने पीड़ित पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली पीड़ित युवक के पैर से आरपार हो गई।

मुकदमा दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल
इधर, अकराबाद इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्ष एक ही गांव और एक ही बिरादरी के हैं। दोनों के घर आसपास है। जिनके बीच रूपयों के लेनदेन का विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । और आरोपी को उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके पास से हमले में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस भी बरामद कर लिया। उसको कोर्ट में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया है। पुलिस टीम अन्य पहलुओं पर भी जांच पड़ताल करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: