अलीगढ़ : रजवाहे में मिला युवक का शव, पुलिस के उड़े होश ! हत्या कर शव फेंखा, जानिए क्या है पूरा मामले

युवक का शव मिलने से फैली सनसनी !

गग्रामीणों ने जटाई ह्त्या कीY आशंक

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के अमरपुर रजबहा में बुधवार को एक युवक का शव पानी मे उतराता मिलने पर खलबली मच गई। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। पुलिस ने उसने मृतक की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास, लेकिन कोई जानकारी नही मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।

ग्रामीणों की माने तो युवक की पहले कहीं हत्या की गई है बाद में शव को लाकर यहां फेंक दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बुधवार को कुछ राहगीर अमरपुर रजवाह के पास से गुजर रहे थे। तभी उन्हें एक युवक का शव रजबहा के पानी में उतराता हुआ दिखाई पड़ा। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया। देखते ही देखते बड़ी आसपास के गांवों के सैकड़ों ग्रामीण मौके पर आ गए। खबर पाकर इलाका पुलिस भी मौके पहुंच गई। काफी प्रयासों के बाद भी युवक की पहचान नहीं हो सकी। संभावना है कि युवक की किसी अनियंत्रित स्थान पर हत्या की गई और बाद में शव को रजबहा में बहा दिया गया है। इसको लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं भी हैं।

इधर, गभाना इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया है, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि शव करीब चार-पांच दिन पुराना लग रहा है और पानी में पड़ा रहने की वजह से बुरी तरह से गल भी चुका है। जिससे चेहरा विकृत हो गया है और उसकी पहचान कराने में मुश्किल हो रही है। मृतक युवक की उम्र करीब 40 वर्ष लग रही रही है। आसपास के थानों में मृतक के फोटो भेजकरभी युवक के बारे में जानकारी ली जा रही है। उसके शिनाख्त के प्रयास जारी हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: