अलीगढ़ : हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटका मिला छात्रा का शव, सनसनी ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के नामचीन होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा का शव फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और अलीगढ़ में रहकर पढ़ाई कर रही थी। कालेज प्रशासन को जब इसकी जानकारी मिली तो खलबली मच गई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर रही है।

 

साथी छात्राओं ने दरवाजा तोड़ा
जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से कानपुर के नौबस्ता की रहने वाली 21 वर्षीय करिश्मा यादव पुत्री उपदेश यादव अलीगढ़ से होम्योपैथिक डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही थी। इसी साल उसने प्रवेश लिया था और कानपुर से आने के बाद अलीगढ़ में कालेज के हॉस्टल में रह रही थी। गुरुवार देर रात लगभग 3 बजे वह अपने कमरे में सोने के लिए गई थी। करीब एक घंटे बाद उसके पड़ोस के कमरे में रहने वाली सहेली जब उसके कमरे में पहुंची। उसने छात्रा का शव फंदे से लटकता देखा। छात्राएं एकत्र हो गई। होस्टल की छात्राएं सदमें में हैं कि उसने ने ऐसा क्यों किया ?

 

पुलिस खंगाल रही कॉल डिटेल
सूत्रों की माने तो देर रात छात्रा किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। जिसके बाद किसी बात से नाराज होने पर उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस को करिश्मा के कमरे से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस उसकी कॉल डिटेल खंगाल रही है। वहीं पुलिस हॉस्टल की अन्य छात्राओं से भी जानकारी जुटा रही है।

 

 

परिजन बेहाल
शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने इसकी जानकारी छात्रा के परिजनों को दे दी। जिसके बाद परिजन कानपुर से अलीगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं। जवां इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि लड़की के परिजनों को सूचना दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की पड़ताल जारी है। जल्दी ही आत्महत्या के सही कारणों का खुलासा किया जाएगा। वहीं, छात्रा की मौत की खबर से परिजन बेहाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: