अलीगढ़ : भाजपा नेता के भाई को लूट के शक में उठाया, जमकर हंगामा ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना देहलीगेट इलाके की महावीरगंज पुलिस चौकी पर मंगलवार को भाजपा के चचेरे भाई को पुलिस ने लूट के शक में उठा लिया । भाजपाइयों ने पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा । बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक को छोड़ दिया । अब बुधवार को भाजपाई एसपी सिटी से पूरे मामले की शिकायत करेंगे ।

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला शीशीयापाड़ा निवासी संदेश राज भाजपा के महानगर जिला मंत्री हैं । आरोप है कि मंगलवार को उनके भतीजे संदीप रेलवे रोड स्थित मंगल बाजार में कपड़ों की खरीदारी करने गया था । वहां मौजूद लैपर्ड कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और लूट का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी पर बैठा लिया । इसके बाद छोड़ने के एवज में रुपयों की मांग कर दी । आरोप है कि चार घंटे तक पुलिस ने उसे बैठा कर रखा ।

वहीं, खबर मिलते ही भाजपा नेता विवेक सारस्वत , संदेश राज समेत कई कार्यकर्ता महावीरगंज पुलिस चौकी पहुंच गए और पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने पूछताछ के बाद संदीप को छोड़ दिया । तब जाकर मामला शांत हुआ । उधर, बीजेपी नेता संदीप राज का आरोप है कि बुधवार को पूरा मामला एसपी सिटी के सामने रखा जाएगा । दोषी लैपर्ड कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: