अलीगढ़ : बैंककर्मी के बंद मकान से लाखों का माल चोरी, परिवार के सदस्य गए थे हॉस्पिटल ?



उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सासनीगेट इलाके के मोहल्ला सराय पीतांबर में मंगलवार की रात चोरों ने बैंक कर्मी के बंद मकान से लाखों का माल पार कर दिया । घटना के बाद चोर फरार।हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। परिवार बीमार बेटे को देखने रामघाट रोड स्थित अस्पताल गया था ।

जानकारी के अनुसार, सासनीगेट के मोहल्ला सराय पीतांबर में रहने वाले मदनपाल उर्फ बंटी शहर के ही एक बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है । मंगलवार को उनके बेटे की तबियत खराब हो गई थी। परिजनों ने रामघाट रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती करा दिया । परिजन बेटे का इलाज कराने अस्पताल चले गए । तभी देर रात्रि चोर घर के मैनगेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए । चोरों ने घर के चप्पे – चप्पे को खंगाल डाला । अलमारी में रखे करीब 1.5 लाख रुपए की नगदी और कीमती जेवरात सहित करीब 6 लाख से ज्यादा का सामान लेकर फरार हो गए ।



बुधवार को परिजन घर पहुंचे। अंदर सामान फैला देख उनके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । चोरी गए सामान की कीमत लगभग 6 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है । इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा ने बताया कि बंद मकान से चोरी का मामला सामना आया है । अभी हर पहलू पर जांच की जा रही है । पुलिस चोरों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: