अलीगढ़ : किशोरी का बरेली से किया अपहरण, ऊपरकोट क्षेत्र में बनाया बंधक, फोटो वीडियो भी किये वायरल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला बरेली के थाना प्रेमनगर इलाके  की एक किशोरी का अपहरण कर उसको अलीगढ़ के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में बन्धक बना लिया। पीड़ित किशोरी को परिजनों ने  मुक्त कराया तो आरोपियों ने किशोरी अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इस मामले में  जामा मस्जिद के पास रहने वाले अदनान, उसके पिता अजीज, मां शहाना, बहन जकिया, भाई अरशद, फैजान और आदिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।




मिली जानकारी के अनुसार, बरेली जनपद के थाना प्रेमनगर इलाके के रहने वाले एक युवक का कहना है कि कोलकाता में रहने वाला अदनान मूल रूप से  अलीगढ़ के थाना कोतवाली नगर के  जामा मस्जिद ऊपर कोट के पास का है। दूर की रिश्तेदारी होने के चलते आरोपियों से उसकी 16 वर्षीय बहन की जान पहचान हो गई। जिसके चलते ही अदनान  बहन से फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि सोशल मीडिया साइड  पर चैटिंग करता था। लेकिन परिवार वाले इस बारे में नहीं जानते थे। बीते 24 नवंबर की रात्रि करीब ढाई बजे अदनान ने मेसेज करके उसकी बहन को घर से बाहर बुला लिया।




वहां अदनान, उसका साथी रशीद, अता उल्लाह व एक अन्य आरोपी खड़े थे। आरोपियों ने उसकी बहन को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और कार में डालकर अलीगढ़ ले आये। मैसेज देखने पर घरवालों को मामले की जानकारी हुई तब परिजन अलीगढ़ पहुंचे। यहां आरोपियों ने किशोरी को एक कमरे में बंधक बना रखा था। परिवार वाले उसे किसी तरह छुड़ाकर ले आए तो अदनान ने उसके अश्लील फोटो और मिक्सिंग वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसके अलावा कई नंबरों से उन्हें धमकी वाले मैसेज भी किए जा रहे हैं। इधर, पीड़ित किशोरी के भाई की तहरीर पर थाना प्रेमनगर में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: