अलीगढ़ : कारोबारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार ! जानिए अब कौन पकड़ा गया



उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के रामघाट रोड स्थित गांधी आई तिराहे के पास पिछले दिनों हुई एटा के कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को 50 हजार के इनामी दुष्यंत को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, मुख्य आरोपी साहिल, अंकुश व उत्कर्ष अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी दुष्यंत ने पुलिस पूछताछ में बताया कि संदीप गुप्ता की हत्या की योजना उसके गैराज पर ही बनाई गई थी। हत्या में मुख्य भूमिका साहिल व अंकुश की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी लोग दुष्यंत के गैराज में गाड़ियां खड़ी करके भाग गए थे। मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम की घोषणा कर दी थी। इस रकम को बाद में बढ़ा दिया था। साथ ही आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हो गए थे।

बता दें कि, एटा के कारोबारी संदीप गुप्ता की थाना सिविल लाइंस इलाके रामघाट रोड स्थित गांधी आई तिराहे के पास 27 दिसंबर की रात कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस की जांच में  ट्रांसपोर्टर राजीव अग्रवाल के बेटे अंकुश अग्रवाल और उसके दोस्त दुष्यंत चौधरी को मुख्य आरोपी पाए गए थे। पुलिस राजीव अग्रवाल को जेल भेज चुकी है। उत्कर्ष को भगाने में मदद करने वाले उसके दोस्त अनुराग उर्फ पार्थ को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं, मुख्य आरोपी साहिल, अंकुश और उत्कर्ष की तलाश में पुलिस टीमें जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: