अलीगढ़ : मुर्गा चोरी के शक में बाप बेटे ने मारपीट कर युवक का सिर फोड़ा !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना इलाके के बरौला जाफराबाद में आग के पास बैठे युवक के साथ मुर्गा चोरी के शक में बाप बेटे ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग गए। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देदी है।



बरौला जाफराबाद क रहने वाले अकरम पुत्र काले खां ने बताया कि घटना के बुधवार रात्रि करीब 9 बजे की है। घर के पास आग जल रही थी। ठंड के चलते अन्य लोगो के साथ वह भी वहां बैठा था। तभी आरोपी बाप बेटे आ धमके और मुर्गा चोरी के शक में उसके साथ मारपीट कर दी। विरोध करने पर जमकर पीटा। साथ ही भारी वस्तु से वार कर उसका सिर फाड़ दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग गए।



इसकी सूचना पीड़ित ने परिजनों संग थाने पहुंचकर पुलिस को दी। साथ ही आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अकरम का मेडिकल परीक्षण व इलाज कराया। अकरम ने बताया कि रात्रि में मारपीट से पहले बुधवार की सुबह भी मुर्गा चोरी के शक में मारपीट की थी। लेकिन लोगों ने उसको बचा लिया था। साथ ही मामला भी शांत हो गया। लेकिन रात्रि में उसके साथ फिर से मारपीट कर दी। इधर, जिला अस्पताल की इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर अमित बैसला ने बताया कि अकरम को पुलिस मेडिकल परीक्षण के लिए लाई थी। उसके सिर में चोट थी। उपचार के बाद उसको घर भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल के साथ आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: