अलीगढ़ : बाइक सवार पति पत्नी व मासूम को मैक्स ने रौंदा, पति की हुई मौत ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क इलाके के जीटी रोड स्थित बौनेर के पास गुरुवार दोपहर बाइक सवार दंपति व मासूम बच्चे को मैक्स गाड़ी ने रौंद दिया । हादसे में पति की मौत हो गई । जबकि पत्नी व बच्चा की हालात अभी गंभीर बनी हुई है । हादसे के वक्त पति पत्नी साले के बेटे को डाक्टर के पास दिखाने ले जा रहा था । वहीं, हादसे के बाद आरोपी चालक मैक्स लेकर मौके से फरार हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

 



जानकारी के मुताबिक, नगला मानसिंह निवासी 34 वर्षीय नरेन्द्र कुमार पुत्र रामजीलाल पनैठी स्थित एक नशा मुक्ति केन्द्र पर नौकरी करता था । परिवार में दो बच्चे और पत्नी कृष्णा हैं । परिजनों ने बताया कि, वह अपनी पत्नी कृष्णा के साथ अपने साले के बेटे को बाइक से डाक्टर के पास दिखाने ले जा रहा था ।  बाइक जीटी रोड स्थित बोनेर के पास पहुँची थी। तभी पीछे से तेज गति से आ रही मैक्स गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी।

 



हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए । हादसा देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई । उधर, हादसे के बाद मौका पाकर आरोपी चालक मैक्स लेकर फरार हो गया । गंभीर हालात में पुलिस कर्मी तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद नरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया । जबकि पत्नी कृष्णा व मासूम बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है । मौत की खबर से परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है। गुरुवार रात्रि साढ़े 10 बजे तक पुलिस मामले में मैक्स के चालक के खिलाफ जांच पड़ताल व कार्यवाही करने में जुटी थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: