ब्रेकिंग न्यूज Aligarh : तेज रफ्तार ट्रक का कहर, तीन लोगों की मौत व कई घायल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में रविवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया । हादसे में अनूपशहर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कई रागहीरों को रौंद दिया । इसके बाद ट्रक एक पेड़ से टकरा गया। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई लोग  घायल हो गए।



जानकारी के मुताबिक, शहर से सटे नगला पटवारी रोड पर अनूपशहर से आ रहे बेकाबू ट्रक ने एक क बाद एक कई राहगीरों को रौंद दिया। इसके बाद ट्रक पेड़ से टकरा गया। हादसे में तीन राहगीरों की मौत हो गई। दुर्घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भारी संख्या में राहगीर एकत्र हो गए। मौका पाते ही चालक फरार हो गया। सूचना पर एसपी सिटी सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।

 

 

लोगों ने बताया कि, डा साबिर अपनी पत्नी प्रवीन के साथ बाइक से फिरदौस नगर स्थित घर जा रहे थे। ट्रक ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मारी। प्रवीन की हालत गंभीर है। इसके बाद ट्रक कई वाहनों को रौंदता हुआ काफी दूर तक गया। जिसकी चपेट में आकर फिरदौस नगर के ही 13 वर्षीय फरान की मौत हुई है। इनके अलावा एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई है। वहीं, तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बने खोखों को भी क्षतिग्रस्‍त कर दिया। सड़क किनारे फल व अन्य सामान बेचने वालों की ढकेल भी क्षतिग्रस्त हो गई। फलवाले का हजारों का नुकसान हुआ है।



उधर, एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि थाना क्वार्सी व सिविल लाइन क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। कुछ लोग घायल हुए हैं। जिनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया है।  मौके पर शांति व्यवस्था बनी है।

 

 

हादसे को बयां करतीं फोटो

1

2

3

4

5

6

7

8

9

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: